ग्रेटर नोएडा शहर में चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर बुधवार शाम पांच बजे सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव ने एसएसपी के दिशा निर्देश पर कासना कोतवाली में अल्फा, बीटा, गामा, डेल्टा व ओमिक्रोन सहित विभिन्न सैक्टरों की आर.डब्ल्यू.ए. एवं सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने सुरक्षा के मुद्दे को गंभीरता से उठाया। और पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

आरडब्ल्यूए महासचिव आलोक नागर ने कहा कि पहले सेक्टरों में पीसीआर गश्त होती थी, लेकिन अब काफी समय से गस्त बंद कर दी है। पुलिस गश्त न होने से बदमाशों के हौंसले बुंलद हैं। आरडब्ल्यूए व सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने कई समस्याओं को रखा और सुरक्षा के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए। सीओ श्री अमित किशोर श्रीवास्तव ने रात में पुलिस गश्त बढ़ाने का आासन दिया है। सेक्टर में नियुक्त गॉर्ड की चेकिंग निरंतर करवाई जाएगी जिससे वो रात को सतर्क रहे। वाहनों की चेकिंग पर विशेष ज़ोर दिया जाएगा।

आर.डब्लू.ए. एवं सामाजिक संगठन के साथ सभी सेक्टर एवं सोसाईटी की सुरक्षा सुनिस्चित की जाएगी।  इस मौके पर साधना सिन्हा, नवीन भाटी, ब्रिजेश भाटी, आलोक सिंह, अंजू पुंडीर, बालकिशन शफीपुर, जितेंद्र भाटी, देवराज नागर, हरेंद्र भाटी, राहुल नंबरदार आदि मौजूद रहे।