SAI Recruitment

SAI Recruitment 2022: स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में असिस्टेंट न्यूट्रीशनिस्ट (Assistant Nutritionist) के पदों पर भर्ती निकली है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 मार्च 2022 है। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई आवेदन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जायेगा। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट, http://sportsauthorityofindia.gov.in/ पर जाकर आवेदन करना होगा।

यह भी पढ़ें: Indian Army Recruitment 2022: इंडियन आर्मी में दसवीं पास के लिए विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जानें योग्यता व अन्य विवरण

SAI Recruitment 2022: स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से Foods & Nutritionist में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा होम साइंस में मास्टर डिग्री के साथ-साथ Nutrition/ Sports स्पेशलाइजेशन होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों के पास संबंधित फील्ड में 2 साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं इस पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा सहित अन्य विवरण देखने के लिए आवेदक आधिकारिक अधिसूचना को पढ़ सकते हैं।

SAI Recruitment 2022: इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 40,000 से 60,000 तक सैलरी दी जाएगी। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

भर्ती अधिसूचना पढने के लिए यहाँ क्लिक करें