mukesh-koli

पौड़ी गढ़वाल: रविवार को पौड़ी के विधायक मुकेश कोली ने अपने समस्त विधायक प्रतिनिधियों को पद से हटा दिया है। हालाँकि विधायक मुकेश कोली ने अपने प्रतिनिधियों पर काम के दबाव की बात कही है, परन्तु बताया जा रहा है कि इन प्रतिनिधियों के काम का विधायक पर अधिक दबाव बढ़ चला था।

विधायक पौड़ी मुकेश कोली ने रविवार को अपने समस्त विधायक प्रतिनिधियों को हटाने की घोषणा की। प्रतिनिधियों को हटाए जाने के पीछे काम का दबाव बताया जा रहा है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक प्रतिनिधियों कि भारी भरकम फौज के बावजूद विधायक कोली को इन प्रतिनिधियों से फायदा के स्थान पर नुकसान अधिक उठाना पड़ रहा था। इससे पहले भी विधायक पौड़ी दो विधायक प्रतिनिधियों को हटा चुके हैं। रविवार को विधायक पौड़ी मुकेश कोली ने जिलाधिकारी पौड़ी को पत्र भेजा। जिसमें समस्त विधायक प्रतिनिधियों को हटाए जाने की बात कही गई है।

विधायक पौड़ी मुकेश कोली ने बताया कि विधान सभा पौड़ी क्षेत्र के समस्त विधायक प्रतिनिधियों को पद से हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक विधायक प्रतिनिधि पर तीन से चार विभागों का कार्य था। जिससे उन पर कार्यों का दबाव अधिक हो गया था। कोली ने बताया कि नववर्ष में टीम को विस्तार दिया जाएगा।

जगमोहन डांगी (देवभूमि संवाददाता)

यह भी पढ़ें:

खेल महाकुंभ कल्जीखाल 2018 का पुरस्कार वितरण के साथ सफल समापन