car hit a girl riding scooty on Noida elevated road

Noida News : नोएडा में निठारी के पास एलिवेटेड रोड पर आज दोपहर करीब डेढ़ बजे एक अजीबोगरीब हादसा हुआ। एलिवेटेड रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवती स्कूटी से सड़क से उछलकर सीधे एलिवेटेड के पिलर पर जा गिरी और वहीँ अटक गयी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम और फायर ब्रिगेड की टीम में युवती का रेस्क्यू करने में जुटी। कड़ी मेहनत के बाद युवती को बचा लिया गया है।

बताया जा रहा है कि लड़की नोएडा से गाजियाबाद जा रही थी। इसी दौरान उसकी स्कूटी का एक्सीडेंट हो गया और वह एलिवेटेड रोड के पिलर पर अटक गई। इसके बाद पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवक युवती को बचाने के लिए पिलर पर कूद गए और तीनों लोग 35 फीट ऊंचे पिलर पर फंस गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम पहुंची और हाइड्रोलिक प्लेटफार्म की मदद से तीनों को सकुशल नीचे उतार गया। हादसे में युवती के पैर में चोट लगी है और वह काफी डरी हुई है।

युवती की पहचान किरण के रूप में हुई है और वह नोएडा से गाजियाबाद की तरफ जा रही थी। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है। गनीमत रही कि लड़की पिलर से नीचे नहीं गिरी। वर्ना एक बड़ा हादसा हो सकता था। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

https://www.facebook.com/share/r/Eh9En7uA4jiQfNZf/